[jalaun] - डिवाइडर पर खड़े परिवार को ट्रक ने कुचला, पांच की मौत

  |   Jalaunnews

कानपुर-झांसी नेशनल हाईवे पर करमेर रोड फ्लाई ओवर के पास डिवाइडर पर खड़े एक परिवार के आठ लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। परिवार की महिलाओं व बच्चे समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग बोलेरो से अमावस्या पर बिठूर गंगा नदी स्नान करने जा रहे थे। बोलेरो का एक टायर पंचर होने से सभी डिवाइडर पर खड़े हो गए थे और चालक के साथ परिवार का एक सदस्य स्टेपनी लगाने लगा था। चालक ट्रक छोड़कर वहां से भाग निकला। घायलों को नाजुक हालत में झांसी रेफर कर दिया।

जिले के कस्बा डकोर निवासी बलदेव कुशवाहा के भतीजे दीपक की 12 मई को शादी थी। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद बोलेरो से उनका परिवार अमावस्या पर मंगलवार की रात कानपुर के बिठूर गंगा नदी में स्नान करने निकला था। वाहन में चालक रामफली समेत कुल दस लोग सवार थे। रात 11 बजे के आसपास हाईवे पर करमेर रोड फ्लाई ओवर के पास बोलेरो का टायर पंचर हो गया। रामफली सड़क किनारे बोलेरो खड़ी कर स्टेपनी बदलने लगा। बलदेव का बड़ा बेटा शैलेंद्र भी उसकी मदद करने लगा। परिवार के अन्य सदस्य सड़क के बीचों बीच बने डिवाइडर पर खड़े हो गए। इसी बीच झांसी से कानपुर की तरफ जा रहा एक ट्रक वहां से निकला। शैलेंद्र ने बताया कि ट्रक चालक ने बोलेरो देखी तो हड़बड़ाहट में ट्रक की स्टेयरिंग पूरी घुमा दी, जिससे ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया और वहां खड़े लोगों को कुचलते हुए आगे जाकर रुक गया। हादसे से चीख पुकार मच गई।

बलदेव की पत्नी कैलाशी (50), छोटा बेटा राहुल (30), नातिन कविता (8), बेटी रजनी पत्नी रामकरन (30) व दामाद रामकरन (35) पुत्र गयाप्रसाद निवासी ग्राम निहारी थाना माधौगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। बलदेव के बड़े बेटे शैलेंद्र की पत्नी रूबी (35), उसका बेटा आशीष (6) व छोटे बेटे राहुल की पत्नी भारती (22) गंभीर रूप से घायल हो गए। रूबी के दोनों पैर व एक हाथ बुरी तरह कुचल गए। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सक ने सभी को मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं सीओ सिटी संतोष कुमार का कहना है कि ट्रक नंबर के जरिए उसके मालिक व चालक का पता लगाया जा रहा है। साथ ही चालक की तलाश में एक टीम भी लगा दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/zopcPgAA

📲 Get Jalaun News on Whatsapp 💬