[jammu] - J&K: भारत के सीजफायर की घोषणा के बाद पाकिस्तान की सीनाजोरी, तोड़ा सीजफायर, दागे गोले

  |   Jammunews

केंद्र सरकार की ओर से जम्मू कश्मीर में रमजान के महीने में जैसे ही सीजफायर की घोषणा की गई उसकी चंद घंटो बाद ही भारत-पाक का बार्डर तेज धमाकों की आवाज से गूंज उठा। सीमा पर पाकिस्तान के सैनिकों ने सीजफायर तोड़ते हुए जमकर गोले बरसाए। हालांकि बीएसएफ भी पाक की गोलीबारी का माकूल जवाब दे रही है।

रमजान की शुरूआत के साथ ही पाकिस्तान ने एकबार फिर भारत पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय सीमा अशांत हो गई है। बुधवार देर शाम सात बजकर चालीस मिनट पर पाकिस्तान की ओर से फायर किए जाने के बाद रात सवा आठ बजे बीएसएफ ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी।

देखते ही देखते लौंडी पोस्ट के आसपास के गांव में धमाकों की आवाज गूंजने लगी। सांबा-हीरानगर सेक्टर की कटाऊ पोस्ट पर पाकिस्तान द्वारा गोलाबारी की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों ओर से मोर्टार भी दागे गए हैं। फायरिंग शुरू होने के बाद लोग घरों में ही दुबक गए।

एहतियातन पूरे इलाके में लोगों ने बिजली बंद कर दी। अंतिम समाचार मिलने तक दोनों ओर से भारी गोलाबारी का दौर जारी था। उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले ही लौंडी क्षेत्र में संदिग्ध घुसपैठ की आशंका के बाद बीएसएफ भी सुरंग की संभावना को तलाशने में जुटी हुई थी।

इसके एक दिन बाद भी पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी में सांबा जिले में सीमा पर एक जवान भी शहीद हो गया था। बीएसएफ के उच्च अधिकारियों ने साफ कहा है कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/YdLmAgAA

📲 Get Jammu News on Whatsapp 💬