[mahoba] - किशोरी को अगवाकर शौचालय में किया बलात्कार

  |   Mahobanews

बेलाताल (महोबा)। कोतवाली कुलपहाड़ के एक ग्राम में दो लोगों ने एक किशोरी के साथ ग्राम पंचायत के शौचालय में ले जाकर दुष्कर्म किया और किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता के पिता ने दो लोगों के खिलाफ कोतवाली कुलपहाड़ में मुकदमा दर्ज करा दिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं।

कोतवाली क्षेत्र की एक ग्राम निवासी 14 वर्षीय किशोरी बुधवार को अपनी चाची के घर से दोपहर तीन बजे अपने घर जा रही थी। तेज धूप और लू के चलते रास्ते में सन्नाटा होने के कारण ग्राम मगरौल कलां निवासी जयंत उर्फ रिंकू पुत्र प्रेमलाल, रमाकांत पुत्र रामलाल ने मौका पाकर किशोरी को अगवाकर पास में ग्राम पंचायत द्वारा निर्मित कराए गए शौचालय में ले गए। जहां पर उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी के चीखने चिल्लाने पर ग्रामीणों को आता देख दोनों युवक जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।

पीड़ित किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पिता ने कोतवाली पहुंचकर जयंत उर्फ रिंकू और रमाकांत निवासी ग्राम मगरौल कलां के खिलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है। कोतवाली प्रभारी सतीश चंद्र शुक्ला का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कराई गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/eKpF2AAA

📲 Get Mahoba News on Whatsapp 💬