[mahoba] - दुष्कर्म के आरोपी को अगवा कर रेलवे ट्रैक पर बांधा, हाथ कटा

  |   Mahobanews

कुलपहाड़ महोबा। झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक में ग्राम लाडपुर के समीप दबंगों ने आरोपी युवक को अगवा कर रेलवे ट्रैक पर जंजीर से बांध दिया और भाग निकले। ट्रेन की चपेट में आने से आरोपी युवक का एक हाथ कट गया। गंभीर हालत में परिजन उसे मेडिकल कालेज झांसी ले गए हैं। घायल युवक पर किशोरी से दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष पनवाड़ी बलजीत सिंह को घटना की जांच के लिए झांसी भेजा है।

थाना पनवाड़ी के ग्राम जखा निवासी संतोष राजपूत पुत्र रामस्वरूप राजपूत ने 10 दिन पूर्व घर में घुसकर गांव की 13 वर्षीय किशोरी से छेड़खानी कर दी थी। पीड़िता की मां ने 8 मई को घटना की रिपोर्ट थाना पनवाड़ी में आरोपी संतोष के खिलाफ दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया था। 10 मई को आरोपी के परिजनों ने थाना पनवाड़ी पुलिस को सूचना देकर संतोष को अज्ञात लोगों द्वारा अगवा कर लिए जाने का आरोप लगाया था। पुलिस संतोष की तलाश कर रही थी। इधर 14 मई को एसडीएम कोर्ट में किशोरी के बयानकराए गए। जिसमें दुष्कर्म की बात सामने आने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे की धाराओं में दुष्कर्म की धारा की बढ़ोत्तरी कर दी थी।

मंगलवार की रात 9 बजे झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक में लाडपुर के समीप अज्ञात लोगों ने युवक को ट्रैक पर लोहे की जंजीर से बांध दिया और भाग निकले। कुछ समय बाद संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से संतोष की कलाई कट गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल संतोष ने घटना की सूचना मोबाइल फोन से परिजनों और पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज झांसी ले गए। परिजनों का आरोप है कि अपहरणकर्ता संतोष को जान से मारने की नीयत से रेलवे ट्रैक में बांध गए थे। ट्रेन आने पर उसका हाथ कट गया। परिजनों का आरोप है कि एक सप्ताह पूर्व थाना पनवाड़ी में संतोष का अपहरण हो जाने की तहरीर दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। उधर पुलिस अधीक्षक एन कोलांची का कहना है कि मामला संदिग्ध है। पूरी घटना की जांच कराई जाएगी। थानाध्यक्ष पनवाड़ी को झांसी भेजा गया है। घायल युवक से जानकारी के बाद ही मामले की सत्यता सामने आएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/3DY5NgAA

📲 Get Mahoba News on Whatsapp 💬