[mainpuri] - 63 लाख के बकाए पर 45 आरसी काटी

  |   Mainpurinews

मैनपुरी। बकाया वसूली के लिए बिजली विभाग ने तैयारी शुरू कर दी है। बकाएदार निजी उपभोक्ता बिजली विभाग के निशाने पर हैं। शहरी क्षेत्र के 45 बड़े बकाएदार चिह्नित करके उनकी आरसी काटी गई है। वसूली के लिए आरसी डीएम कार्यालय भेजी जाएंगी। बिजली विभाग ने बड़े बकाएदार चिह्नित करके उनकी आरसी काटनी शुरू की गई है। शहरी क्षेत्र के 45 बड़े बकाएदार चिह्नित किए गए हैं। इन उपभोक्ताओं पर 63 रुपया बकाया चल रहा है। बड़े बकाएदारों में कई सरकारी विभाग भी शामिल हैं।

बकाएदार उपभोक्ताओं में घरेल और व्यावसायिक उपभोक्ताओं के कनेक्शन शामिल हैं। अधिशासी अभियंता ने सूची तैयार करके आरसी काटने के बाद अधीक्षण अभियंता को भेजी है। आरसी काटने के बाद वसूली के लिए डीएम कार्यालय भेजी जाएगी। अधीक्षण अभियंता उमेश चंद्र वर्मा ने बताया कि 63 लाख से अधिक के 45 बकाएदार चिह्नित करके बिल वसूली के लिए आरसी काटी गई है। बकाया धनराशि की वसूली डीएम कार्यालय के माध्यम से कराई जाएगी।

बिजली विभाग की टीमों ने बुधवार को थाना कोतवाली के गांव केलनपुर, हरिहरपुर, गनेशपुर, नगरिया, थाना बरनाहल के सोंथरा, दलेल नगर, ऐमाहसन नगर, बमटापुर में चेकिंग की। बिजली चोरी करने पर थाना कोतवाली में सूरजपाल सिंह, कुलदीप सिंह, नीरज कुमार, थाना बरनाहल में सुरेंद्र सिंह, रामदयाल के खिलाफ बिजली चोरी करने की रिपेार्ट कराई है। तीन लाख के बकाए पर आठ घरों के कनेक्शन काट दिए हैं। बकाया बिजली बिल का 34 हजार रुपये का राजस्व उपभोक्ताओं से वसूल किया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/0yympwAA

📲 Get Mainpuri News on Whatsapp 💬