[nainital] - शराब के नशे में नौकायन करने से किया मना तो मारपीट

  |   Nainitalnews

नैनीताल। शराब के नशे में धुत करीब आधा दर्जन पर्यटकों को नौकायन से मना करने पर युवकों ने नाव चालकों के साथ अभद्रता और मारपीट की। पर्यटकों ने रिक्शा स्टैंड चौकी में भी जमकर हंगामा काटा।

बुधवार को शाम करीब चार बजे आधा दर्जन युवक कैपिटल सिनेमा के समीप स्थित बोट स्टैंड में पहुंचे और वहां पर मौजूद नाव चालकों से पैडल बोट किराये पर दिए जाने की बात कही। युवकों को नशे में देख वहां मौजूद नाव चालकों ने पैडल बोट देने के लिए मना कर दिया। इस पर युवक भड़क गए। नाव चालकों ने कहा कि नैनी झील में नशे में नाव चलाना सख्त मना है। इस पर पर्यटक नाव चालकों से भिड़ गए और मारपीट पर उतारू हो गए।

दोनों ही पक्ष लड़ते हुए रिक्शा स्टैंड स्थित पुलिस चौकी में पहुंचे जहां नशे में धुत पर्यटक युवकों ने हंगामा किया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एडीएम हरबीर सिंह ने पुलिस कर्मियों को तत्काल युवकों को कोतवाली ले जाने के निर्देश दिए। कोतवाली में दोनों ही पक्षों की बात सुनने के बाद दोनों पक्षों के ऊपर कार्रवाई किए जाने की बात करते हुए पुलिस ने नशे में धुत पर्यटकों को लताड़ लगाई। कार्रवाई की बात से घबराए दोनों पक्ष बैकफुट पर आ गए और आपस में ही मामले को निपटाकर कोतवाली से चले गए।

पर्यटकों ने नाव चालकों से की अभद्रता और विवाद

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/CgZi9gAA

📲 Get Nainital News on Whatsapp 💬