[sirmour] - दो करोड़ 65 लाख रूपये से बुझेगी कोलर की प्यास- डा. बदिंल

  |   Sirmournews

अमर उजाला ब्यूरो

नाहन(सिरमौर)। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बुधवार को नाहन निर्वाचन की कोलर पंचायत में लगभग दो करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाली कोलर-फोंदी-बोदीवाला सड़क के निर्माण कार्यों का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उन्होंने 22 परिवारों को दुर्घटना एवं अन्य क्षति के एवज में राहत राशि के रूप में 29 लाख 40 हजार रुपये की राशि के चेक वितरित किए। डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कोलर पंचायत की पानी की समस्या के स्थायी समाधान के लिए दो करोड़ 65 लाख रुपये की डीपीआर विधायक प्राथमिकता के तहत तैयार करके नाबार्ड को भेजी गई है जिसकी स्वीकृति मिलने पर इस योजना का निर्माण कार्य आरंभ कर दिया जाएगा।

इससे पूर्व कोलर पंचायत के प्रधान अमर सिंह ने मुख्यातिथि का स्वागत किया जिसके बाद कृष्ण कांत और साधुराम ने भी अपने विचार रखे। इसके बाद विस अध्यक्ष ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रामपुर, भारापुर के अतिरिक्त चार कमरों के निर्माण कार्यों की आधारशिला रखी। उन्होंने जानकारी दी की इन कमरों के निर्माण के लिए 37 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की गई है जिसके तहत एक विज्ञान प्रयोगशाला और तीन कमरे निर्मित किए जाएंगे। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि इन अतिरिक्त कमरों का निर्माण कार्य समयबद्ध पूरा किया जाए।

इस अवसर पर अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग पांवटा अजय शर्मा, प्रधान ग्राम पंचायत हरीपुरखोल रीता देवी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/pG-C2gAA

📲 Get Sirmour News on Whatsapp 💬