[unnao] - मुस्लिम लीग ने किशोरी को दी पांच लाख की मदद

  |   Unnaonews

उन्नाव। विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली किशोरी से बुधवार को नहर विभाग के निरीक्षण भवन में इंडियन मुस्लिम लीग पार्टी की यूथ विंग के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की। इस दौरान यूथ लीग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये की चेक दी। साथ ही परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

नहर विभाग के निरीक्षण भवन में मुस्लिम यूथ लीग के राष्ट्रीय अध्यक्ष साबिर गफ्फार, केरला मुस्लिम कल्चर सेंटर के राष्ट्रीय महासचिव मो. हलीम व मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष मो. मतीन खान व मुस्लिम स्टूडेंट्स फेडरेशन के प्रदेश सचिव मो. जाबिर पीड़िता व परिजनों से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने परिजनों व किशोरी से मुलाकात कर सांत्वना दी। साथ ही आर्थिक मदद के तौर पर पांच लाख रुपये का चेक सौंपते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। साबिर गफ्फार ने कहा कि जरूरत पड़ने पर मुस्लिम लीग पार्टी के सांसद संसद में भी इस मुद्दे को उठाएंगे। इस दौरान एमए रहबर, मो. अतीक, कमलेश कुमार, मोहम्मद इरफान मौजूद रहे।


किशोरी के चाचा ने एएसपी से की मुलाकात

उन्नाव। किशोरी को बालिग बताने के लिए विधायक के स्कूल के प्रधानाचार्य की ओर से फर्जी तरीके से जन्म तिथि प्रमाणित करने के मामले में किशोरी के चाचा ने स्कूल के प्रबंधक, प्रिंसिपल व अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। किशोरी के चाचा ने बुधवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर उनसे मुलाकात न होने पर अपर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया। पूरे प्रकरण में सीबीआई की जांच से पुलिस अपनी ओर से कार्रवाई करने से बच रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/cVrTyQAA

📲 Get Unnao News on Whatsapp 💬