👤इमरान से मुलाकात के दौरान अमेरिकी सीनेटर के सुरक्षा कर्मी 👮की मौजूदगी से पाक सीनेट खफा👊

  |   Hindiworldnews

प्रधानमंत्री इमरान खान और शीर्ष अमेरिकी सीनेटर लिंडसे ग्राहम की मुलाकात के दौरान ग्राहम के निजी सुरक्षा अधिकारी की मौजूदगी को लेकर पाकिस्तानी संसदीय पैनल ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है और इस घटनाक्रम को देश के लिए अपमानजनक बताया है।

साउथ कैरोलिना के रिपब्लिकन सीनेटर ग्राहम ने रविवार को इमरान खान से मुलाकात की। यह मुलाकात इन खबरों की पृष्ठभूमि में हुई कि इस्लामाबाद द्विपक्षीय संबंधों में सुधार के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और इमरान खान की मुलाकात के लिए तथा पड़ोसी अफगानिस्तान में तालिबान के साथ बीते 17 साल से चल रहे युद्ध के अंत के लिए फिर से बातचीत शुरू करने के उद्देश्य से दबाव बना रहा है।

डॉन अखबार में मंगलवार में प्रकाशित खबर में कहा गया है कि घरेलू मामलों की सीनेट की स्थायी समिति के अध्यक्ष और गृह मंत्री रहमान मलिक ने कहा कि सदस्य जानना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री खान के साथ ग्राहम की मुलाकात के दौरान उनके सुरक्षा कर्मी को वहां मौजूद रहने की अनुमति क्यों दी गई। मलिक ने गृह सचिव को इस मामले में विस्तृत रिपोर्ट सौंपने का आदेश भी दिया है। उन्होंने कहा कि अमेरिकी सुरक्षा कर्मी की मौजूदगी देश के लिए अपमानजनक है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/hL_9QQAA

📲 Get विश्व समाचार on Whatsapp 💬