💃करीना कपूर के चुनाव🗳 लड़ने की अटकलों पर भड़के मंत्रीजी🗣 कहा-'कांग्रेस के नेता 👤मर गए हैं क्या'!

  |   समाचार / Madhya-Pradeshnews

मध्य प्रदेश में लगता है मानों विवादित बयान देने की होड़ लगी है पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बाहरी लोगों के प्रदेश में रोजगार को लेकर विवादित बयान दिया था अब उनके मंत्री भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। अब मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा का विवादित बयान सामने आया है। फिल्मी सितारों को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाए जाने की मांग पर वर्मा ने कहा कि कांगेस के नेता मर गए हैं क्या!

राज्य सरकार के मंत्री वर्मा से संवाददाताओं ने पूछा, 'भोपाल से करीना कपूर और इंदौर से सलमान खान को चुनाव लड़ाने की मांग उठ रही है। इस पर वर्मा ने कहा कि कांग्रेस में बड़े नेता हैं, कांग्रेस के नेता मर गए हैं क्या, जो फिल्मी कलाकारों को चुनाव लड़ाने की मांग की जा रही है।

बीते दिनों भोपाल से करीना कपूर, इंदौर से सलमान खान को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाए जाने की कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग की थी। इस पर वर्मा ने कहा, 'प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ाने की बात तो ठीक है, मगर फिल्मी कलाकारों को चुनाव लड़ाने की मांग क्यों? पार्टी ने राज्यसभा में फिल्मी कलाकार रेखा व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भेजा था। इससे पार्टी को ही नुकसान हुआ है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/vgo6RQAA

📲 Get Madhya Pradesh News on Whatsapp 💬