👉ट्रांसजेंडर को लिफ्ट देने के बाद 😲दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर मार दी 🔫गोली

  |   समाचार

हजरत निजामुद्दीन इलाके में बारापुला फ्लाईओवर पर ट्रांसजेंडर को गोली मारकर उसे गाड़ी से फेंकने वाले दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि शनिवार रात 21 साल की ट्रांसजेंडर को लड़की समझकर बदमाशों ने अपने कार में बैठाया था। लेकिन जब उन्हें पता चला कि वो टांसजेंडर है तो उनकी नियत बदल गई और जबरदस्ती करने लगे। जिसका ट्रांसजेंडर ने विरोध किया तो उसे गोली मार दिए।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि कार में बैठाने के बाद जब बदमाशों को पता चला कि वो ट्रांसजेंडर है तो दोनों ने उससे जबरदस्ती यौन संबंध बनाने का प्रयास किए जिसका उसने विरोध किया। इसके बाद दोनों ने ट्रांसजेंडर को गोली मारकर शनिवार देर रात बारापुला फ्लाईओवर फेक दिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को मिली और ट्रांसजेंडर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में दिल्ली पुलिस ने बताया है कि रविवार को लगभग 12.38 बजे उन्हें हजरत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन में एक फोन कॉल आया जिसमें बताया गया कि दक्षिण दिल्ली के बारापुल्ला फ्लाईओवर पर एक महिला को गोली मार दी गई है।

पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने कहा इसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची तो पाया कि एक घायल व्यक्ति को एम्स ले जाया जा रहा था। इसके बाद जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि ट्रांसजेंडर के पेट में गोली लगी हुई है। जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस ने कहा कि जब टीम जांच में जुटी तो पता चला है कि इस वारदात में सुंदर भाटी गैंग के बदमाश का हाथ है। क्योंकि पुलिस को सूचना मिली थी भाटी गैंग के बदमाशों ने घटना के दिन त्रिलोकपुरी में ओपन फायर किया था। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और कार की जानकारी जुटाए तो पता चला कि वो टैक्सी थी। संदिग्ध मूलचंद अस्पताल की ओर बढ़ गए थे।

इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर कार टैक्सी को पकड़ने में जुट गई। सोमवार सुबह 9.30 बजे पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को धर दबोचा। जिसकी पहचान 24 वर्षीय सागर कुमार उर्फ लंपक के रूप में हुई जो कि त्रिलोकपुरी का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से देशी पिस्टल बरामद किया। इसके बाद पूछताछ में लंपक ने बताया किया उसके सहयोगी चंद्रकांत ने ट्रांसजेंडर को कार में लिफ्ट दिया था।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/O6hlygAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬