👉तेलंगाना: हर एमएलए को मिलेगा 2400 स्क्वायर 🏠फीट का घर, फाइव स्टार होटल की तरह है ये👌अपार्टमेंट

  |   समाचार

ऐसा लग रहा है कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के बाद विधायकों के और भी अच्छे दिन आ गए है। वैसे तो हर राज्य में विधायकों को टॉप क्लास की सुविधा दी जाती है। लेकिन तेलंगाना सरकार अपने विधायकों पर और कुछ ज़्यादा मेहरबान है। तेलंगाना में हर विधायक को रहने के लिए अब 2400 वर्ग फुट के नए और आलीशान अपार्टमेंट दिए जाएंगे।

विधायकों के लिए नए अपार्टमेंट शहर के हैदरगुडा इलाके में बनाया गया है। सारी सुख सुविधाओं से लैस ये अपार्टमेंट साढ़े चार एकड़ में फैला है। यहां कुल 120 फ्लैट्स हैं और इसे बनाने में 160 करोड़ रुपये का खर्च आया है। इतना ही नहीं अपार्टमेंट के अंदर ही 12 फ्लोर का एक सर्वेंट क्‍वार्टर भी बनाया गया है।

इस अपार्टमेंट के परिसर में शॉपिंग कॉमप्लैंक्स से अलावा विधायकों के लिए जिम भी बनाया गया है। विधानसभा के कर्मचारियों के लिए भी 45 फ्लैंट्स बनाए गए हैं। विधायकों को अपार्टमेंट देने के लिए जल्द ही एक कमेटी बनाई जाएगी।

अपार्टमेंट के अंदर गेस्ट के लिए कमरा, एक ऑफिस रूम, ड्राइंग रूम, एक तीन बेडरूम बनाए गए हैं। यहां 240 गाड़ियों के लिए पार्किंग की सुविधा भी दी गई है। अपार्टमेंट का उद्घाटन मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव करेंगे।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/aIycqgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬