🙎प्रियंका की राजनीति में एंट्री: रविशंकर प्रसाद बोले🗣, उनका व्यक्तित्व संगठन में ‘और बड़ी भूमिका’ 💺का हकदार था

  |   समाचार

प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस में पूर्वी उत्तरप्रदेश का प्रभारी महासचिव बनाये जाने को लेकर पर चुटकी लेते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को कहा कि उनका (प्रियंका) व्यक्तित्व संगठन में ‘और बड़ी भूमिका’ का हकदार था।

प्रसाद ने कहा, 'प्रियंका जी महासचिव बनी है, मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं। चूंकि यह परिवार का मसला है, तो इस तरह के पद अस्वभाविक नहीं हैं। मैं केवल यह कहना चाहता हूं कि उन्हें केवल पूर्वी उत्तर प्रदेश में सीमित भूमिका क्यों दी गई ? वास्तव में उनका व्यक्तित्व बड़ी भूमिका का हकदार था।'

विधि मंत्री केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठकों के निर्णयों की जानकारी देने के समय इस बारे में पूछे गए संवाददाताओं के सवालों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से नियुक्तियों से पार्टी का दृष्टकिोण स्पष्ट होता है। बाद में संवाददाताओं से बातचीत में प्रसाद ने कहा कि यह मामला एक भाई (राहुल गांधी) द्वारा अपनी बहन (प्रियंका गांधी वाड्रा) को पार्टी पद पर नियुक्त करने से संबंधित है।

उत्तरप्रदेश के बिजली मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है और ‘कांग्रेस में कौन चेयरमैन बनता है, कौन डायरेक्टर और कौन मैनेजिंग डायरेक्टर... यह परिवार का ही मसला है।’ उन्होंने कहा कि हालांकि प्रियंका गांधी वाड्रा की नियुक्त से स्पष्ट हो गया है कि परिवार ने भी यह स्वीकार कर लिया है कि राहुल गांधी ‘फ्लाप’ हो चुके हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/3XErrAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬