👉यूएस से आया था सीएम केजरीवाल को धमकी भरा📱 फोन

  |   समाचार

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के सनसनीखेज मामले का राजफाश हो गया। दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला है कि अरविंद केजरीवाल को यह धमकी भरा फोन अमेरिका से अाया था। इतना ही नहीं, यह फोन एक शख्स ने अपने भाई को फंसाने से मकसद से किया था।

दिल्ली पुलिस की मानें तो हाई प्रोफाइल नेता अरविंद केजरीवाल को धमकी देने के मामले को महकमे ने सिर्फ 24 घंटे में सुलझा लिया है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि धमकी का यह फोन कॉल अमेरिका से किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान पूछताछ में पता चला है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को धमकी भरा कॉल करने वाला विकास टेंट हाउस के मालिक भोला का ही भाई है। यह भी पता चला है कि भोला का अपने भाई से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है। इसके चलते वह अपने भाई को फंसाना चाहता था, इसलिए उसने कॉल किया।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री आवास पर लगे लैंडलाइन पर सोमवार सुबह अज्ञात कॉलर ने फोन कर धमकी दी थी कि अरविंद केजरीवाल को जल्दी ही भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन पर हमला होने वाला है। इतना ही नहीं, कॉलर ने यह भी कहा था कि भोला नाम का शख्स हमला करेगा, जिसका विकासपुरी में टेंट हाउस है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मामला दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से जुड़ा होने के चलते जल्द ही जांच शुरू कर दी गई थी। जांच की कड़ी में जब पुलिस भोला तक पहुंची तो उसने बताया कि मुझे मेरा भाई धमका रहा है। इस पर पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने भोला के जरिये अमेरिका फोन करवाया। ऐसा करते ही धमकी वाले कॉल के नंबर का मिलान भोला के भाई के नंबर से हो गया। इस पर पुलिस ने भोला को छोड़ दिया है मगर जांच बंद नहीं की है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/p3WplgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬