सीएसपी👮 की पत्‍नी का आरोप- मेजर ने अश्‍लील📹 वीडियो बना कई शहरों में किया😲 रेप

  |   समाचार

इंदौर के बेहद चर्चित मामले में नया मोड़ आ गया है। सेना के मेजर अंकुर सिंह की ओर से धोखे से शादी का मामला दर्ज कराए जाने के बाद सीएसपी की पत्‍नी ने भी केस दर्ज कराया है। महिला ने दुष्‍कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि मेजर ने उनका अश्‍लील वीडियो बना लिया था, इस वजह से वह जहां बुलाता था, उन्‍हें जाना पड़ता था। सीएसपी की पत्‍नी ने बताया कि मेजर ने कई शहरों में उनके साथ बलात्‍कार किया। सीएसपी की पत्‍नी ने यह भी आरोप लगाया कि मेजर ने फर्जी दस्‍तावेजों पर उनके हस्‍ताक्षर भी कराए।

इंदौर की रहने वाली 50 वर्षीय सीएसपी की पत्‍नी का सोमवार को एमवाय हॉस्पिटल में मेडिकल हुआ, जिसके बादवह तेजाजी नगर थाने पहुंची और पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया। महिला का आरोप है कि मेजर ने उनके पति और पिता को बदनाम करने की धमकी दी और मुंह बंद रखने के लिए 50 लाख रुपए की मांग कर डाली। महिला के मुताबिक, मेजर ने उन्‍हें लगातार ब्‍लैकमेल किया और अलग-अलग शहरों में बुलाकर होटलों में रेप करता रहा।

सीएसपी की पत्‍नी ने कहा कि 3 मई 2017 को मेजर अंकुर इम्‍फाल से इंदौर आए थे। इस दौरान उन्‍होंने सीएसपी की पत्‍नी को खंडवा रोड स्थित 'जल ए जंगल' में बुलाया। महिला ने कहा कि वह सैन्‍य अफसरों का सम्‍मान करती हैं, इसलिए भरोसा करके वहां मिलने चली गईं, लेकिन मेजर ने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्‍कर्म किया।

आरोप है कि इसी दौरान मेजर ने सीएसपी की पत्‍नी का अश्‍लील वीडियो भी बना लिया। महिला का दावा है कि इसके बाद 7 मई को होटल लेक व्‍यू अशोका में भी मेजर ने रेप किया और फर्जी दस्‍तावेजों पर साइन करा लिए। मेजर ने फर्जी आईडी बनाई और अलग-अलग कामों में महिला के नाम से बनी उस फेक आईडी का प्रयोग किया।

सीएसपी की पत्‍नी ने मेजर अंकुर सिंह के केस दर्ज कराने के बाद पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है। मेजर ने पुलिस दी शिकायत में सीएसपी की पत्‍नी पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। मेजर के बयान के मुताबिक, अंकुर सिंह ने पुलिस को बताया कि महिला के साथ उनकी पहली मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए अप्रैल 2017 में हुई थी। महिला ने अपनी उम्र 24 साल बताई थी। महिला ने खुद के कुंआरी होने का दावा किया और मेजर के सामने शादी का प्रस्‍ताव रखा।

महिला ने मेजर को बताया कि उसे आर्थनोजेनिक राइट वेन्टीक्यूलर नाम की बीमारी है, जिसकी वजह से उनका वजन थोड़ा बढ़ गया है। महिला के ही बुलाने पर मेजर इंदौर आए थे। महिला ने अपनी दोनों जवान बेटियों को ताऊ जी की बेटियां कहकर मेजर से मिलवाया था। मेजर का आरोप है कि सीएसपी की पत्‍नी ने उन्‍हें ठगा, फर्जी दस्‍तावेज बनाए और लाखों की चपत चलाकर चलती बनी।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/tXpRogAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬