👉हार्दिक पंड्या के विवाद पर पहली 😲बार बोले करण जौहर, मांगी 🙏माफी

  |   क्रिकेट

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता - निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केल राहुल के साथ जो हुआ है उससे करण बहुत परेशान हैं। बता दें, शो के दौरान हार्दिक ने महिलाओं को लेकर कई विवादित बयान दिए थे। जिस वजह से इन दोनों ही खिलाडियों को इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया है। ऐसे में शो के एंकर करण जौहर ने इस मामले पर पहली बार अपना पक्ष रखा है।

करण जौहर ने इटी नाउ चैनल के साथ अपनी खास बात चीत में कहा है कि '' कॉफी विद करण मेरा शो है और इन सब चीजों का मैं खुद जिम्मेदार हूं। हार्दिक और केल एल राहुल को मैंने शो पर इनवाइट किया था। जिस वजह से अब शो के वजह से उन्हें जितनी भी तकलीफें उठानी पड़ रही हैं वो सब मेरी जिम्मेदारी है। यही वजह है कि मैं कई रातों से सो नहीं पा रहा हूं। अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं इस डैमेज को कैसे सही करूं। मेरी बात को कौन सुनेगा अब ये मसला मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर जा चुका है।

हार्दिक पांड्या ने टीवी शो कॉफी विद करण में निजी जिंदगी को लेकर बातें की जो काफी अपत्तिजनक थीं। खासकर महिलाओं को लेकर। उन्होंने कहा कि वह लड़कियों से बात करने से ज्यादा उन्हें देखना पसंद करते हैं। साथ बैठे केएल राहुल कई बार बात को संभालते नजर आए लेकिन पांड्या रुके नहीं। लोगों ने पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया है। जिसके बाद से उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर कर दिया गया है। वो ऑस्ट्रेलिया में हो रही सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/FCJOTgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬