[etah] - सख्ती देख अराजक तत्व हुए भूमिगत

  |   Etahnews

कासगंज। गणतंत्र दिवस पर गत वर्ष तिरंगा यात्रा को लेकर हुए बवाल और भड़की हिंसा के मद्देनजर इस बार पुलिस प्रशासन एक एक कदम फूंक फूंककर रख रहा है। पुलिस की तैयारी और सख्त रुख को देखते हुए अराजकतत्व भूमिगत हो गए हैं।

वहीं पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रमों को लेकर दिनभर रिहर्सल भी चल रहा है। राजधानी लखनऊ से भी जिले पर नजर रखी जा रही है। इंटेलिजेंस मुख्यालय लखनऊ और दिल्ली से अधिकारियों ने स्थानीय खुफिया अफसरों से अब तक की रिपोर्ट मांगी है।

विगत वर्ष गणतंत्र दिवस पर हिंसा के बाद पुलिस ने गणतंत्र दिवस को चुनौतीपूर्ण माना है। पुलिस और प्रशासन ने नगर ही नहीं अपितु कस्बाई इलाकों में भी तिरंगा यात्रा पर रोक लगा दी है, लेकिन तिरंगा यात्रा की चर्चाओं का दौर गली-गली जारी है। पुलिस मुख्यालय के अलावा सचिवालय जिले के अधिकारियों से ताजा जानकारी ले रहे हैं। गणतंत्र दिवस पर पुलिस लाइन में पुलिस विभाग द्वारा हर साल कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इस साल पुलिस को कार्यक्रम भी आयोजित करने हैं और गणतंत्र दिवस पर शहर की फिजां भी बचाने की चुनौती है। पुलिस चुनौती से निपटने के लिए दोहरी तैयारियों में जुटी हैं। पुलिस दिन में पुलिस लाइन में होने वाले कार्यक्रमों का रिहर्सल कर रही है और शाम होते ही शहर की गलियों में गश्त करने में जुट रही है। शहर से लेकर कस्बाई इलाकों तक पुलिस पूरी मुस्तैदी बनाए हुए है। खुफिया विभाग एवं इंटेलिजेंस विंग की मानें तो तमाम अराजक तत्व शहर छोड़ चुके हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर यात्रा की चर्चा थम गई है।...

फोटो - http://v.duta.us/9QKvwQAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/j7Y8BgAA

📲 Get Etah News on Whatsapp 💬