पीएम मोदी👤 महात्मा गांधी के स्वच्छ भारत के सपने👀 को पूरा कर रहे हैं -नितिन गडकरी🗣️

  |   PM Modi News

पीएम मोदी ने आज महाबलीपुरम में समुद्री तट की सफाई की। इस पर केन्द्रीय सड़क एंव परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि पीएम मोदी हम सबके लिए प्रेरणा के स्रोत हैं। गांधी जी के स्वच्छ भारत के सपने को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने एक जन आंदोलन की शुरूआत की है जिसका नेतृत्व वह स्वयं ही कर रहे हैं।

यहां देखें ट्वीट -http://v.duta.us/YL5AuAAA

इससे पहले पीएम मोदी द्वारा समुद्री तट पर किए गए स्वच्छता की तारीफ गृहमंत्री अमित शाह ने की। उन्होंने पीएम मोदी को एक सच्चा नेता कहा जो अपने काम के उदाहरण से लोगों में जगरूकता लाता है। गृहमंत्री ने आगे कहा कि हम स्वच्छता के प्रति उनके अथक प्रयासों के लिए पीएम के आभारी हैं और हम सब स्वच्छ भारत और समृद्धि भारत के लिए उनके संकल्प को आगे बढ़ाएं।

आपको बता दें कि देशभर में स्वछता अभियान की शुरुआत करने वाले पीएम मोदी ने आज खुद सफाई अभियान में योगदान दिया। मोदी ने आज समुद्र किनारे सफाई की। जिसका वीडियो खुद PM मोदी ने ट्वीट किया है। दरअसल पीएम मोदी मामल्लपुरम के दौरे पर हैं। वहां आज मोदी ने समुद्र किनारे सफाई की।

सफाई अभियान का वीडियो शेयर करते हुए मोदी ने लिखा कि आज सुबह मामल्लपुरम के बीच पर साफ-सफाई की। यह काम करीब आधे घंटे किया। अपनी तरफ से एकत्र किए कचरे को मैंने जयराज को दिया, जो होटल स्टाफ का हिस्सा हैं।’ मोदी ने आगे लिखा, ‘चलिए यह पक्का करें कि हमारे सार्वजनिक स्थल साफ-सुधरे रहेंगे। यह पक्का करते हैं कि हम फिट और हेल्थी रहेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर -http://v.duta.us/KJ1FFQAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬