बीजेपी🌷 के फायरब्रांड नेता नेता गिरिराज👴 सिंह पर बनेगी फिल्म, पोस्टर हुआ🎞️ रिलीज

  |   Hindielections / समाचार

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर एक फिल्म बनने जा रही है। शनिवार को बिहार बीजेपी के प्रमुख नेताओं में शुमार नेता गिरिराज सिंह पर बनने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया। दिनकर फिल्म प्रोडेक्शन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर रिलीज किया।

पोस्टर रिलीज करने के साथ ही जानकारी दी गई कि टेक्निकल कार्य पूरा होते ही फिल्मे के निर्माण की प्रकिया शुरु की जाएगी। इस फिल्म को प्रोडयूस दिनकर भारद्वाज करेंगे जबकि रघुबीर सिंह इसे डॉयरेक्ट करेंगे।

गिरिराज सिंह पर बनने वाली फिल्म का नाम 'हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं। फेसबुक पर ही इसके कलाकरों के नामों के बारे में जानकारी दी गई है। इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों के नाम प्रफुल्ल मिश्रा, अमीय कश्यप, शुभम भारद्वाज, गिरिराज सिंह, एमके विरेश, ओम प्रकाश भारद्वाज और पुट्टु हैं। इस फिल्म में गिरिराज सिंह को गरीबों की आवाज बताया गया है।

दिनकर फिल्म प्रोडक्शन की पहली फिल्म चौहर में हीरो की भूमिका निभाने वाले अमित कश्यप ने कहा कि गिरिराज सिंह जैसे राजनीतिक हस्तियों पर फिल्म का निर्माण होना अच्छी बात है। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मध्यमवर्गीय पृष्ठभूमि से आने वाले गिरिराज सिंह जैसे राजनीतिक लोगों के जीवन से जुड़ी कहानी को जानकर युवा पीढ़ी प्रेरित होगी।

यहां पढें पूरी खबर - http://v.duta.us/zpFKvgAA

फोटो - http://v.duta.us/MK-UrgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬