जीतेगा कौन सीजन टू में श्रद्धा ने जीती 900 की धनराशि

  |   Auraiyanews

औरैया। चौधरी विशंभर सिंह भारतीय बालिका इंटर कालेज के महारानी लक्ष्मीबाई सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रम जीतेगा कौन सीजून-टू कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें प्रतिभाग को लेकर छात्रों में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। सोमवार को श्रद्धा पोरवाल ने 900 रुपये की धनराशि जीती।

अतिथियों के रूप में विचित्र पहल संस्था की तुलसी शाखा अध्यक्ष लकी पोरवाल, कवि अजय अंजाम, मानवाधिकार सुरक्षा संस्थान की प्रदेश महामंत्री एकता गुप्ता मौजूद रहीं। कवि अंजय अंजाम ने मां सरस्वती की वंदना की, तब कार्यक्रम शुरू हुआ।

कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं की जबरदस्त भीड़ थी। वहीं, हाट सीट पर पहुंचने को छात्रों में उत्साह दिखा। प्रधानाचार्य गीता चतुर्वेदी ने हाट सीट पर प्रतिभागी को पहुंचाने के लिए सवाल पूछे, जिसके जवाब देने में छात्र उत्साहित थे। सोमवार को कार्यक्रम में सिर्फ चार प्रतिभागी हाट सीट पर पहुंचे। इसमें कुमारी अवनि यादव, कुमारी वंदना, कुमारी श्रद्धा पोरवाल और आद्या चतुर्वेदी शामिल रहीं। श्रद्धा पोरवाल ने सबसे अधिक 900 रुपये की धनराशि जीती। कार्यक्रम संयोजक प्रधानाचार्य ने विजेता प्रतिभागी को पुरस्कार राशि व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। इस दौरान छात्रों के अभिभावक, शिक्षक, कर्मचारी भी मौजूद रहे।

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/uf1coAAA

📲 Get Auraiya News on Whatsapp 💬