बंगाल में Rss वर्कर-परिवार की हत्या पर हिमाचल में V‌hp का प्रदर्शन

  |   Himachal-Pradeshnews

मंडी. पश्चिम बंगाल (West Bangal) में आरएसएस वर्कर (RSS Workder) और बच्चे और पत्नी की हत्या (Murder) पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) की युवा इकाई और बजरंग दल मंडी ने मंगलवार को मंडी के उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा.

विश्व हिंदू परिषद की प्रदेश उपाध्यक्ष मांचली ठाकुर ने कहा कि 10 अक्टूबर 2019 को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी और 8 वर्षीय बेटे की जघन्य तरीके से हत्या कर दी गई, जिससे संपूर्ण राष्ट्र का हिंदू समाज आहत हुआ है.

ममता सरकार पर निशाना

उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों की अधिक संख्या के कारण उनके वोटों की लालची ममता सरकार भी न केवल उनके असंवैधानिक दुष्कृतयों की अनदेखी कर रही है, बल्कि उनको हिंदू समाज पर और अधिक अत्याचार करने के लिए प्रोत्साहित भी कर रही है. उन्होंने कहा कि बजरंग दल मंगलवार को पूरे देश में प्रदर्शन कर रहा है और महामहिम राष्ट्रपति से यह मांग करता है कि पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. विश्व हिन्दू परिषद ने बंधु प्रकाश पाल व परिवार हत्याकांड की सीबीआई जांच करवा कर हत्यारों को मृत्यु दंड देन की मांग उठाई है.पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू किया जाए...

फोटो - http://v.duta.us/FqDY_AAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/ufQG1QAA

📲 Get himachal-pradeshnews on Whatsapp 💬