👉'एके ऐप' लॉन्च, अरविंद केजरीवाल ने 🗣️कहा अब झूठी खबरों का पर्दाफाश 👊करेंगे

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को आम आदमी पार्टी मुख्यालय में 'एके ऐप' , यानी कि 'अरविंद केजरीवाल ऐप' लॉन्च किया। इस ऐप के माध्यम से दुनिया के किसी भी कोने में बैठा हुआ कोई भी व्यक्ति आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार से जुड़े सभी लोगों के संबंध में सारी जानकारियां हासिल कर सकेगा।

ऐप में सरकार द्वारा दिल्ली में चलाए जा रहे गुड गवर्नेंस मॉडल से जुड़ी सभी खबरें, वीडियो एवं फोटोग्राफ उपलब्ध होंगे।अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि 'आज इस ऐप को लॉन्च करते हुए बेहद खुशी हो रही है। अब एक ही माध्यम से आम आदमी पार्टी, दिल्ली सरकार एवं पार्टी से जुड़े सभी लोगों के संबंध में समस्त जानकारियां मिल सकेंगी।'

केजरीवाल ने कहा कि 'पहले लोगों को सरकार के द्वारा किए जा रहे कामों के संबंध में, पार्टी की रणनीतियों के संबंध में तथा अन्य चीजों के संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए विभिन्न स्रोतों को खंगालना पढ़ता था, परंतु अब एक ही ऐप के जरिए दुनिया के किसी भी कोने में बैठे हुए व्यक्ति को सारी जानकारियां प्राप्त होंगी।'

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'आम आदमी पार्टी देश की सबसे नई पार्टी है। अभी कुछ साल पहले ही पार्टी का जन्म हुआ है। आम आदमी पार्टी युवा पार्टी है और युवाओं की पार्टी है। अन्ना आंदोलन के बाद से लेकर आज तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक आधुनिक विधियों का इस्तेमाल करने वाली पार्टी है।' उन्होंने कहा कि 'इसी सोशल प्लेटफॉर्म को आगे बढ़ाने की दिशा में इस ऐप का निर्माण किया गया है।

अब किसी भी व्यक्ति को घर बैठे सारी खबरें इस ऐप के माध्यम से आसानी से मिल सकती हैं। जो लोग आम आदमी पार्टी में रुचि रखते हैं एवं जो लोग दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली में किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित हैं उनको अब सभी जानकारियां इस ऐप के माध्यम से आसानी से मिल सकेंगी।' अरविंद केजरीवाल ने बताया कि जितने भी पार्टी के एवं सरकार के जो कार्यक्रम होते हैं वह अब इस ऐप के माध्यम से घर बैठे लाइव देखे जा सकेंगे।

फोटो - http://v.duta.us/BW1YxQAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/zT_pVgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬