पीएम 👤मोदी के नक्शे कदम पर 😳केजरीवाल, बीजेपी की तर्ज पर ऐप ने उठाए📱 ये कदम

  |   PM Modi News

जनता और खासकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नमो ऐप की तर्ज पर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का ऐप आने वाला है। खुद अरविंद केजरीवाल आज एके ऐप की घोषणा कर सकते हैं।

इसी सप्ताह एक ऐप के जरिए अरविंद केजरीवाल दिल्ली चुनाव का औपचारिक बिगुल भी फूंकने वाले हैं।दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अब बेहद कम समय रह गया है। ऐसे में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं।

केजरीवाल की दिल्ली सरकार जहां हर दिन दिल्ली की जनता के लिए रोज चुनावी तोहफा लेकर आ रही है वहीं प्रधानमंत्री मोदी की तरह ही कार्यकर्ताओं और लोगों से संवाद करने के लिए अरविंद केजरीवाल अब एके एप्लीकेशन लाएंगे।

इसी ऐप के जरिए अरविंद केजरीवाल दिल्ली के 14 जिलों में कुल 14000 कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। इस दौरान वह चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं से सुझाव ही मानेंगे. साथ ही पार्टी में संगठन को दुरुस्त करने के लिए भी राय लेंगे।

नमो ऐप की तरह ही इस ऐप पर भी केजरीवाल सरकार के फैसले और विकास कार्यों की जानकारी उपलब्ध होगी। आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय कह चुके हैं कि पार्टी अब चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। ऐसे में उसकी कोशिश जनता तक पहुंचने के साथ-साथ संगठन को मजबूत करने की होगी।

फोटो - http://v.duta.us/VEC30gAA

यहां पढें पूरी खबर- http://v.duta.us/qcwnAwAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬