पैंथर्स ने जमकर मचाया बवाल, परिवहन मंत्री का फूंका पुतला

  |   Jammu-And-Kashmirnews

साम्बा जिला के सरोर के पास खुले नए टोल प्लाजा पर जम्मू संभाग में मचे बवाल के बीच पैंथर्स पार्टी ने साम्बा में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन मंत्री का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की..

साम्बा(अजय): साम्बा जिला के सरोर के पास खुले नए टोल प्लाजा पर जम्मू संभाग में मचे बवाल के बीच पैंथर्स पार्टी ने साम्बा में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन मंत्री का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की। पूर्व मंत्री यशपाल कुंडल की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में पैंथर्स चेयरमैन हर्षदेव सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

जिला के विभिन्न जगहों से आए पंच-सरपंचों व पैंथर्स कार्यकर्ताओं ने हाथों में टोल प्लाजा बंद करो के स्लोगन लेकर जमकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की और जम्मू की जनता के साथ दोखेबाजी करने का आरोप लगाया। प्रदर्शन के दौरान बोलते हुए पैंथर्स चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने कहा कि भापजा ने 370 हटते ही जम्मू के लोगों को टोल प्लाजा का तोफहा दे दिया है, जिसे जनता कभी मंजूर नहीं करेगी और जब तक इसे बंद नहीं किया जाता है, तब तक व लगातार सडक़ों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि साम्बा की जनता को भी इसमें सहयोग करके लगातार इसके खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए, क्योंकि यह शूरवीरों की धरती है और ऐसा तानाशाह रवैया सहन नहीं करेंगे।...

फोटो - http://v.duta.us/Uinu1gAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/0W11XQAA

📲 Get Jammu and Kashmir News on Whatsapp 💬