बाॅलीवुड एक्टर🕺 बोला- कोहली👤 को कप्तानी🧢 से हटाओ

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले तो विंडीज को उनके घर मात दी, फिर मेहमान टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीती। वहीं टेस्ट सीरीज पर भी 2-0 की अजय बढ़त बनाई। कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने कई उपलब्धियां हासिल कर ली हैं।

उनके प्रदर्शन की दुनियाभर में प्रशंसा की जाती है, लेकिन एक बाॅलीवुड एक्टर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष बने साैरव गांगुली से मांग उठाई है कि कोहली को कप्तानी से हटाया जाए ताकि वो फिर से मैच देखना शुरू कर सके। दरअसल, बाॅलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में बताया कि उन्होंने काफी दिन से मैच देखना बंद कर दिया है, क्योंकि वह फिक्स्ड मैच नहीं देखना चाहते।

यहां देखें ट्वीट- http://v.duta.us/Un0kcAAA

केआरके ने ट्वीट में लिखा, "मैंने काफी दिनों से क्रिकेट मैच देखना बंद कर दिया है, क्योंकि मैं फिक्स्ड मैच नहीं देखना चाहता। लेकिन अब मुझे आशा है कि ईमानदार क्रिकेटर सौरव गांगुली विराट कोहली को कप्तानी से हटाएंगे और मैं दोबारा मैच देखना शुरू करूंगा।" बता दें कि कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही कमाल आर खान बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं।

फोटो - http://v.duta.us/HQH4aQAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/B9nomAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬