बीसीसीआई🏏 के नये अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 😲महिम वर्मा पर जताया इस बात का 👍भरोसा

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी निभाने जा रहे महिम वर्मा को नये अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सहयोग का आश्वासन दिया है। सौरव ने महिम की योग्यता एवं क्षमताओं पर भी विश्वास जताते हुए नई बॉडी में अहम भूमिका निभाने को प्रेरित किया। वहीं, महिम वर्मा भी गांगुली की टीम का हिस्सा बनने पर उत्साहित नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह गांगुली की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। मंगलवार को सौरव गांगुली ने नई बॉडी के पदाधिकारियों के साथ पहली बैठक की, जिसमें महिम वर्मा भी शामिल हुए। बैठक में गांगुली ने महिम समेत अन्य नये चेहरों को प्रोत्साहित किया और अपना पूरा सहयोग देने का भरोसा दिया।

अब क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के सचिव महिम वर्मा को बीसीसीआई में उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मिलने के बाद सीएयू में भी बदलाव तय माना जा रहा है। महिम वर्मा के बीसीसीआई में जाने के बाद सीएयू के सचिव का महत्वपूर्ण पद खाली हो जाएगा।

इस पद की जिम्मेदारी अब नये व्यक्ति को दी जा सकती है। इस महत्वपूर्ण पद पर नये चेहरे के आने से अब सीएयू की बॉडी में भी परिवर्तन देखने को मिलेगा। इसके लिए सीएयू के शीर्ष पदाधिकारी भी नये योग्य व्यक्ति की तलाश में जुटे नजर आ रहे हैं।

फोटो - http://v.duta.us/YiR0IAAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/7uk2JAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬