रविशंकर 🗣️बोले- कांग्रेस भारत रत्न को केवल😲 अपने परिवार तक ही रखना 😱 चाहती है

  |   Hindielections / समाचार

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भारत रत्न के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी के घोषणापत्र में अगर वीर सावरकर को भारत रत्न देने की बात कही जाती है तो इससे कांग्रेस को क्या परेशानी है। क्या सावरकर देशभक्त नहीं थे? ज्योतिराव फुले, सावित्रीबाई फुले-ऐसे देशभक्तों को भारत रत्न दिया जाना चाहिए। कांग्रेस भारत रत्न को केवल अपने परिवार तक ही रखना चाहती है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को अपना घोषणापत्र जारी करते हुए बीजेपी ने वीर सावरकर, सावित्रीबाई फुले, ज्योतिराव फुले को भारत रत्न दिए जाने का जिक्र किया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस भारत रत्न को केवल अपने परिवार तक ही रखना चाहती है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है, जिसमें बीजेपी ने वीर सावरकर को भारत रत्न दिलाने का भी वादा किया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उनकी सरकार वीर सावरकर को भारत रत्न दिए जाने की मोदी सरकार से मांग करेगी।

इसके अलावा बीजेपी के संकल्प पत्र में सावित्री बाई फुले और ज्योति राव फुले को भी भारत रत्न दिलाने का वादा किया गया है। वहीं, कांग्रेस ने हिंदू महासभा के संस्थापक विनायक दामोदर सावरकर को भारत रत्न दिए जाने की बीजेपी की मांग पर सवाल उठाया है।

फोटो - http://v.duta.us/7f4kVAAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/cxwcXAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬