केरल में😱 5 महीने पहले हुई थी हत्या, महिला की 🗣️'पाजेब' की मदद से पकड़ा गया ⛓️आरोपी

  |   Hindielections / समाचार

महाराष्ट्र की कल्याण अपराध शाखा ने एक महिला की हत्या करने वाले शख्स को केरल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में पांच माह का समय लग गया। इस काम में पुलिस को मृत महिला की पाजेब से काफी मदद मिली है। पुलिस ने आरोपी मंसूर शेख (42) को 12 अक्टूबर को गिरफ्तार किया है। उसे सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।कल्याण अपराध शाखा की यूनिट 3 के अनुसार, 29 मई को शबीना शेख (50) नाम की महिला मृत मिली थी। उसकी गला काटकर हत्या की गई थी।

उसका शव कोरे-वसई रेलवे ट्रैक के बीच अयरेगांव डोंबिवली (पूर्व) के पास मिला था। वैसे तो मामले की जांच डोंबिवली पुलिस ही कर रही थी लेकिन अपराध शाखा की यूनिट 3 भी मामले की समानांतर जांच कर रही थी। जांच दल को महिला के पैरों में पाजेबें मिली थीं। इन पाजेबों पर तमिल भाषा में जौहरी का नाम लिखा हुआ था।पुलिस ने इस दुकान के बारे में पता लगाया और तमिलनाडु के तिरुवनंतमाली पहुंची।

यहां दुकानदार ने उन्हें बताया कि उनके पास आने वाले अधिकतर ग्राहक मुस्लिम होते हैं। तब पुलिस को लगा कि हो सकता है कि ये महिला भी यहीं की रहने वाली हो। पुलिस आसपास के पुलिस स्टेशन भी गई और यहां के गांवों की भी छानबीन की। ग्रामीणों को महिला की पाजेबें, कपड़े और तस्वीर दिखाई गई। फिर जब पुलिस राधापुरम पहुंची तो यहां उन्हें मृत महिला का कजिन खलील शेख मिला। तब उसने बताया कि महिला 16 मई से लापता है और मुंबई के दाना बंदर में रहती है।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/BcZbhgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬