पाकिस्तान🇵🇰 के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो 😱सकते हैं मिचेल मार्श

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श का पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। मार्श दीवार पर मुक्का मारने के कारण उनके दायें हाथ में चोट लग गयी है। उनकी इस हरकत को ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने 'बेवकूफाना' करार दिया।

वेस्ट ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मार्श ने रविवार को तस्मानिया के खिलाफ शैफील्ड शील्ड मैच में 53 रन पर आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में दीवार पर अपना गुस्सा निकाला। इससे उनके हाथ पर चोट लग गयी। स्कैन से पता चला है कि हाथ में फ्रैक्चर हो गया है।

मार्श ने इसके बाद अपनी हरकत के लिये माफी मांगी और कहा कि उन्हें छह सप्ताह तक खेल से बाहर रहना पड़ सकता है। इसका मतलब है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ 21 नवंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

मार्श ने कहा, ''मेरी बीच की उंगली पर चोट लगी है, कलाई के ठीक नीचे फ्रैक्चर हुआ है। '' क्या उन्होंने इस संबंध में लैंगर से बात की? इस सवाल पर मार्श ने कहा, ''उन्होंने मुझे कहा कि तुम असल में बेवकूफ हो। ''

मार्श ने कहा, ''यह मेरे लिये अच्छा सबक है। उम्मीद है इससे दूसरे लोग भी सबक लेंगे। आखिर में यह क्रिकेट का खेल है। कुछ अवसरों पर आप चूक जाते हो तो कभी आउट हो जाते हो। इसके लिये आप दीवार पर गुस्सा नहीं उतार सकते।''

फोटो - http://v.duta.us/yl0UcgAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/gBXuCgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬