बांसवाड़ा : छेड़छाड़ और डायन बताकर यातना देने वालों में शिक्षक भी था शामिल, तीनों भोपे गिरफ्तार, वर्षों से कर रहे थे छल

  |   Banswaranews

बांसवाड़ा. जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के घानेवा बड़ा में विवाहिता के साथ छेड़छाड़ और डायन बताकर हवन-कुण्ड के अंगारों में हाथ रखकर जलाने के मामले में पुलिस ने बुधवार को तीन आरोपी भोपों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी घानेवा बड़ा निवासी सुभाष पुत्र फूलजी ताबियार, भावजी पुत्र हवजी ताबियार व लक्ष्मण पुत्र फूलजी ताबियार हैं। इनमें सुभाष ताबियार इलाके के फाटिया गलिया गांव में सरकारी विद्यालय में शिक्षक है। ये आरोपी पांच-सात वर्षों से भोपा बनकर उपचार के नाम पर टोना-टोटका एवं झाड़-फूंक के जरिये लोगों को गुमराह करते रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि मामला जैसे ही थाने तक पहुंचा तो पुलिस टीम ने विवाहिता का मेडिकल कराने के साथ मंगलवार रात को ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिशें दीं। तब तीनों अपने घरों में छिपे मिले। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी दिखाई है। उल्लेखनीय है कि रविवार को बीमारी के उपचार के लिए मां-बेटी परिवार के सदस्यों के साथ भोपों के पास पहुंची थी, जहां विवाहिता के साथ भोपों ने छेड़छाड़ की और हाथ अंगारे पर रखकर जलाने का कृत्य कर डाला था। इस पर थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया था।

फोटो - http://v.duta.us/sY5m-QAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/vxvHXQAA

📲 Get Banswara News on Whatsapp 💬