👉हेड कोच रवि शास्‍त्री पर पूछा 🗣️सवाल तो सौरव गांगुली ने कसा 👊तंज

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

भारतीय क्रिकेट प्रशासन में बदलाव का दौर शुरू हो चुका है और 23 अक्टूबर को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई का नया अध्यक्ष घोषित कर दिया जाएगा। सौरव गांगुली इससे पहले साल 2015 से बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे हैं।

सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से जहां उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर है, वहीं कुछ लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि अब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री की चुनौती बढ़ने वाली है। दरअसल, ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सौरव गांगुली और रवि शास्‍त्री के रिश्ते बीते कुछ समय से अच्छे नहीं रहे हैं।

यहां देखें पोस्ट-http://v.duta.us/RirpwAAA

सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े सवाल पर कहा कि पहले वह चयनकर्ताओं से बात करेंगे, उसके बाद ही अपनी राय जाहिर करेंगे। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि वह धोनी से बात करेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं अभी बीसीसीआई अध्यक्ष बना ही हूं। मुझे थोड़ा वक्त दीजिए। गांगुली से फिर पूछा गया कि क्या वह रवि शास्‍त्री से इस बारे में बात करेंगे, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए दो-टूक कहा, 'क्यों? रवि शास्‍त्री ने अब क्या कर दिया?'

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली ने 49 टेस्ट मैचों में टीम की अगुआई की थी। गांगुली से जब पूछा गया कि कपिल देव की अध्यक्षता वाले पैनल की वैधता पर सवाल उठाए जाने के बाद क्या हेड कोच रवि शास्त्री की नियुक्ति पर चर्चा की जाएगी तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

फोटो - http://v.duta.us/4gFalwAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/YJ512QAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬