हरियाणा🗳️ चुनाव: अशोक तंवर ने खेला😱 एक और दांव

  |   Hindielections / समाचार

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने सीएम पद के लिए जेजेपी उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला का समर्थन करने के बाद एक और बड़ा दांव खेला है। अशोक तंवर ने सिरसा की ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर इनेलो उम्मीदवार अभय चौटाला का साथ देने का एलान किया है। अशोक तंवर ने पहले ही साफ कर दिया था कि वह सभी सीटों पर जेजेपी का समर्थन नहीं करेंगे।

पिछले महीने प्रदेश कांग्रेस पद से हटाए जाने के बाद अशोक तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। 16 अक्टूबर को अशोक तंवर ने हरियाणा की ज्यादातर सीटों पर जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवारों को समर्थन देने की बात कही। देर शाम उन्होंने ऐलनाबाद पहुंचकर इनेलो महासचिव अभय चौटाला के लिए भी समर्थन बढ़ाने का एलान किया। ऐलनाबाद सीट से अभय चौटाला चुनाव लड़ रहे हैं।

दो दिन पहले कयास लगाए जा रहे थे कि अशोक तंवर जननायक जनता पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। लेकिन अशोक तंवर ने कोई पार्टी ज्वाइन किए बिना ही जेजेपी और इनेलो के उम्मीदवारों का समर्थन किया। अशोक तंवर 2009 में हरियाणा की सिरसा लोकसभा सीट से सांसद चुने गए थे। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में अशोक तंवर सिरसा सीट पर रनरअप रहे।

फोटो - http://v.duta.us/7YrArQAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/wf31UgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬