सीएम फडणवीस🗣️ बोले- केंद्र सरकार से वीर 😲सावरकर को भारत रत्न दिलवाकर👍 रहेंगे

  |   समाचार / Maharashtranews / Hindielections

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया कि विधानसभा चुनावों का फैसला धमाकेदार होगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में महाराष्ट्र में हमने 48 में से 41 सीटें जीती थीं और अब मैं ऐसा मानता हूं कि अब भी हमें अप्रत्याशित जीत मिलेगी।

राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल आश्वस्त हूं कि फैसला राम जी के पक्ष में आएगा और राम मंदिर बनेगा। उन्होंने कहा कि ऐसा मैं इसलिए कह सकता हूं क्योंकि मैं एक अधिवक्ता भी हूं मैंने कोर्ट की प्रोसिडिंग्स देखी हैं। ये हिंदू मुस्लिम का नहीं बल्कि टाइटल सूट का मामला है और एक अधिवक्ता के तौर पर मैं यह कह सकता हूं कि राम मंदिर ही बनेगा। उन्होंने कहा कि राम मन्दिर सिर्फ बीजेपी ही नहीं, करोड़ों हिन्दुओं की आस्था का विषय है।

सावरकर को भारत रत्न दिए जाने की बात पर सवाल उठाने वाले मनीष तिवारी के लिए उन्होंने कहा कि इन्होंने चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए. स्वातंत्र वीर सावरकर और उनके परिवार ने इस देश के लिए जो बलिदान दिया है अगर इनको वो पता नहीं होगा तो इतिहास इन्होंने देखा नहीं होगा, सबसे बड़ी बात है कि जितने क्रांतिकारी हुए उन सब क्रांतिकारियों ने स्वातंत्र वीर सावरकर से प्रेरणा ली.

फोटो - http://v.duta.us/ZFpnvAAA

यहां पढें पूरी खबर व देखें वीडियो - http://v.duta.us/Q_eS9QAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬