खराब 👎प्रदर्शन के चलते तोड़ा अपना 😲हाथ, तीसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये 🏏अफ्रीकी बल्लेबाज

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

दक्षिण अफ्रीका की टीम को टेस्ट सीरीज में पहले ही हार मिल चुकी है और अब उसकी नजरें बची हुई इज्जत को बचाने के लिए तीसरे और अंतिम टेस्ट पर टिकी हुई हैं। यह टेस्ट धोनी के गृहनगर रांची में खेला जाएगा लेकिन ऐसा लगता है कि प्रोटियाज टीम के लिए मुसीबत का समय अभी लंबा है।

इस मैच से ठीक पहले दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज एडेन मार्करम कलाई में फ्रैक्चर के चलते रांची टेस्ट से बाहर हो गए हैं। मार्करम ने पुणे टेस्ट में अपनी दूसरी पारी के बाद निराशा में किसी वस्तु पर प्रहार किया था जिसके चलते उनको यह चोट लगी थी।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के एक बयान में कहा गया है कि जब यह बल्लेबाज स्वदेश लौटेगा तो किसी विशेषज्ञ से सलाह लेगा। "एडेन मार्करम की कलाई के सीटी स्कैन में कलाई की हड्डियों से जुड़ा एक फ्रैक्चर दिखाई दिया। इसलिए मेडिकल टीम ने उन्हें भारत के खिलाफ अगले टेस्ट मैच से बाहर कर दिया। चोट के प्रबंधन के लिए उनके दक्षिण अफ्रीका लौटने पर एक विशेषज्ञ को दिखाने की व्यवस्था की गई है। "

मार्करम, जिन्होंने सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों में 9.75 के औसत से बैटिंग की, ने कहा कि उनके कार्य "अस्वीकार्य" थे और उन्हें टीम के काम ना आने से हर्ट महसूस हो रहा है।"इस तरह घर जाना दुखद है और मैं पूरी तरह से समझता हूं कि मैंने क्या गलत किया है और इसके लिए पूरी जवाबदेही लेता हूं।

फोटो - http://v.duta.us/5RqbqQAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/a0SNFwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬