पीएम मोदी👤 ने पंचायतों को दिए👍 पूरे अधिकार, 👉पूर्ववर्ती सरकारों ने की उपेक्षा-रैना

  |   PM Modi News

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने पंचायती नुमाइंदों की उपेक्षा की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने पंचायतों को उनके अधिकार देने की व्यवस्था की है। रैना ने जिला मुख्यालय में रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

इस अवसर पर रैना समेत सांसद जुगल किशोर शर्मा, पूर्व मंत्री सुखनंदन चौधरी की मौजूदगी में नौशेरा ब्लाक के कई सरपंच और पंच भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल होने वाले सरपंचों में सरदार इंद्रजीत सिंह, कमलजीत सिंह, गुरचरण सिंह के अलावा कई पंच शामिल रहे।

पार्टी में शामिल होने वाले सरपंचों व पंचों का स्वागत करते हुए प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना ने कहा कि पंचों और सरपंचों का सशक्तीकरण किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर और लद्दाख के निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को पूरे अधिकार दिए हैं।

उन्होंने सरपंचों व पंचों से अपील की कि वह बीडीसी चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को समर्थन दें। नौ अक्तूबर को नामांकन की आखिरी तिथि के बाद प्रचार का जिम्मा प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना के अलावा प्रदेश के अन्य नेताओं में महासचिव, पूर्व मंत्री, सांसद, पूर्व विधायक निभाएंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर - http://v.duta.us/lcIYjgAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬