पीकेएल🤼♂️ 2019- गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स व 💥तमिल थलाइवाज ने दर्ज की ✌️जीत

  |   Kabaddi

प्रो कबड्डी 2019 में सोवमार को खेले गए दो मुकाबलों में से पहले में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने तेलुगु टाइटंस को 48-38 से तथा दूसरे मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-33 से हराकर जीत दर्ज की।

लीग 126वें मुकाबले में जीत के बाद गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की टीम 51 अंकों के साथ आठवें स्थान पर आ गई है, तो तेलुगु टाइटंस अभी भी 11वें स्थान पर ही बनी हुई है। गुजरात के लिए पंकज ने इस मैच में हाई 5 पूरा किया। पहले हाफ के बाद तेलुगु टाइटंस ने 21-13 की बढ़त बनाई। तेलुगु टाइटंस के स्टार डिफेंडर विशाल भारद्वाज ने प्रो कबड्डी में अपने 200 पॉइंट्स पूरे किए। पहला हाफ खत्म होते-होते गुजरात की टीम ने वापसी के संकेत दिए।

गुजरात की टीम ने दूसरे हाफ की भी बेहतरीन शुरुआत की, सबसे पहले उन्होंने सिद्धार्थ देसाई को उनकी रेड में आउट किया और फिर सोनू ने एक ही रेड में दो पॉइंट हासिल करते हुए तेलुगु को ऑलआउट के करीब धकेला। आखिरकार 22वें मिनट में गुजरात ने पहली बार तेलुगु को ऑलआउट किया। इस बीच गुजरात के सोनू ने अपना सुपर 10 भी पूरा किया। गुजरात ने 32वें मिनट में दूसरी बार तेलुगु को ऑलआउट किया। सिड देसाई ने अपना सुपर 10 पूरा किया और दो बार टीम को बचाया, लेकिन आखिरकार गुजरात को कामयाबी मिली। गुजरात की टीम ने मैच के 38वें मिनट में एक बार फिर तेलुगु को ऑलआउट किया। अंत में गुजरात ने आसानी से इस मैच को जीत लिया।

127वें मैंच के पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज ने 18-13 से बढ़त बनाई। शुरुआत में यह मुकाबला काफी करीबी रहा था, लेकिन जल्द ही जयपुर ने वापसी की और मैच में दबदबा बनाना शुरू किया औऱ वो तमिल थलाइवाज को ऑलआउट करने के काफी करीब आए, लेकिन तमिल ने हार नहीं मानी और शानदार खेल दिखाते हुए जयपुर के ऊपर दबाव बनाया। मैच के 18वें मिनट में तमिल थलाइवाज ने जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑलआउट किया और बढ़त हासिल की।

दूसरे हाफ में जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच में बेहतरीन वापसी की और दोनों टीमों के बीच अंतर को काफी कम किया। जल्द ही जयपुर की टीम जल्द ही तमिल को ऑलआउट करने के भी काफी करीब आ गए, लेकिन तमिल ने शानदार सुपर टैकल करते हुए खुद को बचाया और राहुल चौधरी को रिवाइव कराया। जयपुर के दिग्गज डिफेंडर अमित हूडा ने अपना हाई 5 पूरा किया। इस बीच अजीत ने भी अपना सुपर 10 परा किया। गुमन सिंह ने जयपुर को फिर मैच में वापसी कराई, लेकिन अंत वो जीतने में नाकाम रहे। आखिरकार तमिल ने अपनी पहली जीत हासिल कर ली।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/pbaGWAAA

📲 Get Kabaddi on Whatsapp 💬