एक फोन कॉल पर दूर होगी बिजली बिल की समस्या

  |   Jindnews

अगर बिजली बिल से संबधित कोई समस्या है तो उसके लिए अब उपभोक्ता को बिजली निगम कार्यालय जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके लिए बिजली निगम द्वारा जारी टोल फ्री नंबर 1912 पर फोन करके शिकायत दर्ज करवाई जा सकती है। इसकी सूचना जेई, एसडीओ और एक्सईएन तक को भी रहेगी। अब कर्मचारियों को निर्धारित समय एक सप्ताह में समस्या का समाधान करना होगा। वहीं मोबाइल नंबर पर उपभोक्ताओं को भी समस्या से संबधित प्रक्रिया के बारे में जानकारी मिलती रहेगी। उच्च अधिकारियों की जानकारी में रहने से कर्मचारी समस्या का समाधान करने में कोई लापरवाही नहीं कर पाएंगे। इससे उपभोक्ताओं को बड़ी राहत मिलेगी।...

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/xG8SNQAA

📲 Get Jind News on Whatsapp 💬