टी20 विश्व कप🏆 के लिए ऑस्ट्रेलिया🇦🇺 को झटका

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए अगले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए एक झटकेदार खबर का सामना करना पड़ रहा है। यह विश्व कप अगले साल (2020) ऑस्ट्रेलिया में ही होने जा रहा है और यह टी20 फार्मेट में होगा। अपने घर में होने वाली इस महाप्रतियोगिता में कंगारू टीम खिताब की प्रबल दावेदारों में शामिल हैं लेकिन इसी बीच टीम के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को अपनी कमर के चलते टीम से बाहर होना पड़ेगा।

इतना ही नहीं, यह अहम तेज गेंदबाज जल्द ही लोअर बैक स्पाइन सर्जरी (कमर के निचले हिस्से की रीढ़ की हड्डी की सर्जरी) से गुजरेगा। इस बात की पुष्टि खुद बेहरेनडॉर्फ ने की है कि वह जेम्स पैटिंसन की तरह से उसी निचली रीढ़ की सर्जरी से गुजरेंगे ताकि उनके चल रही समस्याओं को हल किया जा सके और उनके करियर को लम्बा खींचने में मदद मिल सके। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के लिए परेशानी की बात यह है कि इस सर्जरी से पूरी तरह उभरकर मैदान में वापसी करने में इस गेंदबाज को कम से कम 12 महीने या उससे भी ज्यादा का समय लग सकता है।

गौरतलब है कि बेहरेंडॉर्फ का यह समस्या लंबे समय से परेशान कर रही है। जिसके चलते वे ऑस्ट्रेलियाई टीम में केवल सफेद गेंद क्रिकेट में ही सक्रिय रहते हैं। उन्होंने नवंबर 2017 के बाद से ही कोई फर्स्ट क्लास मैच नहीं खेला है जबकि उनका इन मैचों में रिकॉर्ड शानदार रहा है।

फोटो - http://v.duta.us/4J_lzgAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/f8IPKAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬