पीएम मोदी के 🗣️आरोपों पर बोले शरद पवार- अगर मैं 😳प्रो-पाकिस्तानी हूं तो बीजेपी सरकार ने मुझे पद्म 👀 विभूषण क्यों दिया

  |   PM Modi News

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दलों की तरफ से बयानबाजी तेज हो गई है। राजनीतिक दल अपने विरोधियों पर हमले का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। शरद पवार ने पूछा कि अगर मैं प्रो-पाकिस्तानी हूं तो मुझे बीजेपी सरकार ने पद्म विभूषण से क्यों सम्मानित किया था।

दरअसल, महाराष्ट्र के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने शरद पवार पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनको पाकिस्तान क्यों इतना अच्छा लगता है। पीएम मोदी के इन आरोपों को शरद पवार ने सिरे से खारिज किया। साथ ही शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी को अपने पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। शरद पवार ने कहा कि पीएम के पास सही जानकारी जुटाने के लिए बहुत से सोर्स हैं।

एनसीपी प्रमुख ने कहा, 'मुझे खुशी होती अगर पीएम मोदी ने मेरे द्वारा कही बातों की सही तरीके से पड़ताल करने के बाद बयानबाजी की होती। लेकिन जब प्रधानमंत्री बिना जांच किए एक बयान देते हैं तो इसपर मैं क्या कह सकता हूं।' अगर उन्हें ये लगता है कि मैं पाकिस्तान में इतनी दिलचस्पी रखता हूं कि मैं अपने ही देश के हित के खिलाफ हूं, तो उनकी सरकार ने मुझे पद्म विभूषण क्यों दिया?'

शरद पवार ने कहा कि पद्म विभूषण भारत का दूसरा सबसे उच्च नागरिक सम्मान है। अगर बीजेपी सरकार ने इससे मुझे सम्मानित किया तो इसका मतलब है कि मैंने देश की कोई ना कोई सेवा तो की है। तो इसपर इतना विरोधाभास क्यों? शरद पवार ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ आप मुझे पद्म विभूषण देते हैं, दूसरी तरफ, आप कहते हैं कि मैं पाकिस्तान को पसंद करता हूं।

यहां पढें पूरी खबर - http://v.duta.us/t1iKOAAA

फोटो - http://v.duta.us/9LKtqAAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬