पहले इंटरव्यू🗣️ में राखी सावंत के पति ने किया चौंकाने 😳वाला खुलासा, खुल गई शादी 👫की पोल

  |   Bolly_Masti / बॉलीवुड

राखी सावंत ने जुलाई के अंत में शादी की। लेकिन किससे की अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ। आए दिन राखी बीते दो महीने से अपने इंस्टाग्राम पर कई तरह के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। किसी भी वीडियो में उनके पति का चेहरा नहीं दिखाया गया।

इसके बाद से ये चर्चा होने लगी कि राखी के पिछले शादी के ड्रामा की तरह उनकी रितेश से भी शादी फेक है। राखी कई बार ये बता कर चुकी हैं कि उनके पति को मीडिया के सामने आना अच्छा नहीं लगता।

साथ ही उनके बोल्ड सीन से भी पति रितेश को समस्या है। अब इन सब पर पहली बार बात की है राखी सावंत के पति रितेश ने। ये पूरी बातचीत स्पॅाटबॅाय से की गई है। चलिए जानते हैं कि रितेश ने क्या कहा है।

राखी सावंत के पति इस समय लंदन में हैं। वहां पर आईटी सेक्टर के एक बिजनेसमैन हैं। वह बातचीत में कहते हैं कि मैं एक सीधा आदमी हूं। जो सुबह 9 बजे दफ्तर जाता है और शाम को 6 बजे घर आता है।

उन्होंने आगे कहा कि जब राखी ने अपनी शादी की घोषणा की तो बहुत लोगों को लगता है कि मैं नहीं हूं। ये सब एक फेक है। अपनी शादीशुदा जिंदगी पर वह कहते हैं कि बहुत बढ़िया है सब। राखी कैमरे के सामने अलग इंसान हैं लेकिन वह दिल की बहुत कमाल हैं।

फोटो - http://v.duta.us/q1nnZgAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/2GhQhgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬