बकायादारों से तंग आकर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी पीड़ा

  |   Rajgarhnews

ब्यावरा. शहर की कृष्णपुरम कॉलोनी में रहने वाली 50 वर्षीय अधेड़ ने बकायादारों से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह उनका शव घर पर ही फंदे पर लटका मिला। मौके पर एक पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने कुछ बकायादारों से तंग आकर जान देने का जिक्र किया है।

पुलिस के अनुसार लक्ष्मीनारायण पिता शिवनारायण सौंधिया (50 ) निवासी कृष्णपुरम कॉलोनी मूल निवासी चाठा ने आत्महत्या कर लिया। सुसाइड नोट में उन्होंने कुछ बकायादारों के नाम लिखकर तमाम तरह की बातें लिखीं हैं।

उन्होंने लिखा है कि मेरी मौत का करण इन लोगों (जिनका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है) को माना जाए। साथ ही लिखा कि इन लोगों के कारण मैं परेशान हो गया, कोई इनसे सीखे कैसे भाइयों में विवाद कैसे करवाया जाता है? कैसे उनमें दरार पैदा की जाती है? इन मोटी रकम वाले लोगों ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है। बता दें कि लक्ष्मीनारायण चालक थे और कार को लेकर उन्होंने ऋण ले रखा था। इसकी बड़ी-बड़ी किश्तें आ रही थी, जिनमें उन्होंने ब्यावरा के कुछ लोगों का जिक्र किया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। शाम करीब साढ़े बांच एफएसएल (फोरेसिंक साइंस लेबोरेट्री) की टीम ने आकर भी मौका मुआयना किया और सामग्री जब्त की।...

फोटो - http://v.duta.us/Ncx3lQAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/fCV3MAAA

📲 Get Rajgarh News on Whatsapp 💬