बिग बॉस के 🏤घर में किचन को लेकर ज़बरदस्त 😡हुई लड़ाई ,देवोलीना पूरे घर से बेहद 💃खफा

  |   Biggbosshindi / बॉलीवुड

बिग बॉस के घर में 9वें दिन की शुरूआत बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में हुई है। एक तरफ पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल की करीबी फैन्स के लिए गॉसिप का केंद्र बनी है दूसरी तरफ, पहली बार घर में किचन को लेकर ज़बरदस्त लड़ाई हुई जहां सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना और रश्मि से रोटियों को लेकर झगड़ा हुआ। घर की किचन इंचार्ज देवोलीना पूरे घर से बेहद खफा हैं क्योंकि वो सबके लिए नाश्ता तैयार करती हैं लेकिन किसी को भी इस बात की कद्र नहीं है और देवोलीना इस बात को सामने रखती है।

घर में एक बार फिर से राशन का झगड़ा हुआ जब सिद्धार्थ शुक्ला देवोलीना से तीन टाइम की रोटी की डिमांड कर डाली। वहीं बाकी लोग भी चावल और रोटी के झगड़े में पड़ गए। रात को शहनाज़ गिल ने जैसे ही अपने ऊपर चुड़ैल होने की एक्टिंग करना शुरू की हर कोई उनके इस पागलपन को देखता ही रह गया। शहनाज़ ने दावा किया कि अगर वो भूत बनने की एक्टिंग करेंगी तो सब डर जाएंगे।शहनाज़ को चुड़ैल की एक्टिंग करता देख सबका मस्त इंटरटेनमेंट हुआ और हर कोई लोट पोट होकर हंसा। लेकिन अबू मलिक और सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें देखते ही रह गए। वहीं सिद्धार्थ डे ने भी डरने की एक्टिंग की।

घर की क्वीन टास्क शुरू हो चुका है और सारी लड़कियां एक एक करके अपनी दावेदारी मज़बूत करने की कोशिश करना शुरू कर चुकी हैं। देखना है कि जीत किसकी होती है।नोकझोंक के बाद आज रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर बम फोड़ा और दोनों का झगड़ा औकात की बात तक पहुंच चुका है। घरवाले इस झगड़े के बीच में भी टास्क पर ही फोकस करते दिखाई दिए।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/ePUaCwAA

📲 Get बिग बॉस on Whatsapp 💬