मानहानि 👎केस में सूरत कोर्ट में पेश होंगे👊 राहुल गांधी

  |   Hindielections / समाचार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी आपराधिक मानहानि केस के एक मामले में गुजरात की सूरत कोर्ट में गुरुवार को पेश होंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी उपनाम को लेकर सवालिया लहजे में पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों होता है। जिसके बाद उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया गया था।

गुजरात प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अमित चावड़ा ने बताया कि राहुल गांधी 10 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होंगे। चावड़ा ने कहा, ''राहुलजी का हवाई अड्डे से अदालत तक के पूरे मार्ग पर हमारी पार्टी के कार्यकर्ता भव्य स्वागत करेंगे।''

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बी एच कपाड़िया ने मई में राहुल गांधी के खिलाफ समन जारी किया था। कोर्ट ने बीजेपी विधायक पुरनेश मोदी की भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत शिकायत को स्वीकार कर लिया था। यह धारा आपराधिक मानहानि के मामले से संबंधित है। जुलाई में हुई सुनवाई के दौरान अदालत ने राहुल गांधी को व्यक्तिगत पेशी से छूट दे दी थी और मामले की अगली सुनवाई के लिए 10 अक्टूबर की तारीख मुकर्रर की थी।

फोटो - http://v.duta.us/9s9skQAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Rzy3BgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬