मेरा बेटा🚶‍♂️ मेरे साथ नहीं जयपुर में किराए के मकान🏚️ में रहता है: अशोक गहलोत👤

  |   Hindielections / समाचार

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बनाए जाने पर कहा है कि वैभव मेरे बेटे जरूर हैं लेकिन वह मेरे साथ नहीं रहते। वह किराए पर अपना अलग मकान लेकर जयपुर में रहते हैं। राजनीति को लेकर मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं जोड़ा जाए। यह उनके ऊपर निर्भर करता है कि वह राजनीति में कितना सक्रिय रहते हैं।

गहलोत ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्हें क्रिकेट के बारे में ज्यादा दिलचस्पी थी इसलिए वह क्रिकेट की राजनीति में आए हैं।" जोधपुर में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "क्रिकेट के बारे में मुझसे मत पूछिए, मुझसे पूछना है तो आप कबड्डी के बारे में पूछिए, मुझे क्रिकेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।"

गौरतलब है कि वैभव गहलोत के आरसीए अध्यक्ष बनने पर पार्टी नेता रामेश्वर डूडी ने अशोक गहलोत पर पुत्र मोह में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के आरोप लगाए थे। इस पर गहलोत ने कहा, "रामेश्वर डूडी मेरे बहुत करीबी थे मगर अब करीबी हैं कि या नहीं पता नहीं। वह आगे करीबी रहेंगे या नहीं यह भी पता नहीं। वैसे मेरा दरवाजा हमेशा सबके लिए खुला रहता है। मेरे साथ संपर्क में आने वाले लोगों को फायदा मिलता है। यहां तक कि मेरी गाड़ी में जो बैठता है उसको भी कोई न कोई फायदा मिलता है।"

फोटो - http://v.duta.us/iO8scgAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/2nB4ngAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬