महाराष्ट्र 🗳️चुनाव: अजित पवार ने ✋कांग्रेस-एनसीपी के विलय को 👎खारिज किया

  |   समाचार / Maharashtranews / Hindielections

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: कांग्रेस के दिग्गज नेता सुशील शिंद ने कांग्रेस-एनसीपी के विलय को लेकर नई बहस छेड़ दी है। सुशील शिंदे ने कहा है कि भविष्य में कांग्रेस और एनसीपी एक हो सकते हैं। लेकिन एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार शिंदे की बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। अजित पवार ने कांग्रेस-एनसीपी के एक होने की बात को शिंदे की निजी राय बताया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिंदे ने यह कहकर अटकलों को तेज कर दिया था कि एनसीपी और कांग्रेस एक साथ आएंगे क्योंकि वे भी अब थक गए हैं और हम भी थक गए हैं। शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने कांग्रेस नेता की टिप्पणी को उनकी निजी राय बताया। अजित ने कहा, ''शिंदे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और उन्होंने अपनी निजी राय व्यक्त की है। उन्होंने जो कहा है वह मैंने सुना है और मेरे हिसाब से उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए हैं जो उनका अधिकार है।''

अजित पवार ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने राज्य में 175 सीटों से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है। राज्य की 288 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्टूबर को चुनाव होना है। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि एनसीपी और कांग्रेस ने अलग अलग काम किया है लेकिन बीजेपी के खिलाफ एक साथ आए हैं।

फोटो - http://v.duta.us/tcKLWgAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/YT17sAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬