हरियाणा में 😱ड्रग्स बेचने के आरोपियों को पकड़ने गई 👮पुलिस को घसीट-घसीटकर मारा🤛

  |   Sirsanews / Haryananews

हरियाणा के सिरसा में ड्रग्स रखने के आरोपियों के घर छापा मारने गई पंजाब पुलिस पर जबरदस्त हमला किया गया। हमलावरों से पुलिस को घसीट-घसीट कर मारा। ये हमला आरोपियों के परिवारवालों ने किया। इस हमले में एक पुलिस अधिकारी समेत दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

दरअसल पंजाब पुलिस की टीम बठिंडा से सिरसा के गांव देसू आई थी। इस दौरान ड्रग्स बेचने के आरोपियों के परिवारवालों ने पुलिस पर हमला कर कर दिया। पंजाब पुलिस के साथ आई हरियाणा के पुलिसवालों पर भी हमला किया गया। पुलिसवालों को घसीट घसीटकर मारा और पत्थरों से भी हमला किया।इस दौरान फायरिंग भी हुई।फायरिंग में आरोपी के चाचा जग्गा सिंह की मौत हो गई।

बता दें कि यहां से तीन महीने पहले बठिंडा में पुलिस ने ड्रग्स बरामद किए थे, जिसमें गांव देसू जोधा के कुलविंदर समेत पांच लोगों के नाम थे। एक महिला भी थी, आज सुबह पुलिस कुलविंदर सिंह के घर पहुंची तो घरवालों ने हमला कर दिया और पुलिसवालों को बुरी तरह पीटा। घटना के बाद आईजी बठिंडा ने बताया कि बठिंडा के रामा मंडी में मामला दर्ज हुआ था, जिसमें दो आरोपी गिरफ्तार किए गए थे और एक फरार था। फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए ही पुलिस आज वहां गई थी।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/q0GDcQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬