हरियाणा में 🗣️प्रचार के लिए उतरे अमित👌 शाह, 370 के मुद्दे पर राहुल गांधी 😲को घेरा

  |   Hindielections / समाचार / Haryananews

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा में बड़ी रैलियों का दौर शुरू हो गया। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ को भेदने के लिए रोहतक के महम में जनआशीर्वाद महासभा कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हुंकार भरी है।

रोहतक जिला के महम, कलानौर और गढ़ी सांपला किलोई की संयुक्त जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पूर्व मंत्री सम्पत सिंह ने भी कांग्रेस को छोड़ बीजेपी ज्वाइन की। मंच पर तीनों विधानसभा एरिया के विधायक भी मौजूद थे। शाह ने हरियाणा में अलग-अलग जगहों पर 3 रैलियां कीं। उन्होंने भिवानी जिला में भी रैली की। भिवानी एरिया हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल का एरिया है। वहां किरण चौधरी का दबदबा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी चाहे कितनी भी गालियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, भाजपा को दें। लेकिन अगर कोई भारत माता को गाली देगा, तो उसको सीधा जेल भेजा जाएगा।

शाह ने 370 मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं के बयान पर कहा कि वो कहते थे विश्व में हम अलग-थलग पड़ जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आज पाकिस्तान अलग-थलग पड़ा है। विदेशों में मोदी के नारे लगने पर राहुल गांधी के पेट में दर्द होता है। राहुल गांधी को मैं कहना चाहूंगा कि मोदी के नारे मोदी या बीजेपी के लिए नहीं बल्कि देश के सम्मान को लेकर लगते हैं।

फोटो - http://v.duta.us/JUfNJwAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/UFQxuwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬