राफेल🚀 का पूजन किया तो हंगामा✊ क्यों- अमित शाह👤

  |   Hindielections / समाचार

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के कैथल में चुनावी रैली को संबोधित किया। शाह ने यहां के हुडा ग्राउंड सेक्टर-19 में जिले की तीन विधानसभाओं कैथल से प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर, पूंडरी से वेदपाल एडवोकेट और गुहला से रवि तारावाली के लिए हुंकार भरी।

अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लिया। अमित शाह ने कहा कि भारत में विजय दशमी के दिन शस्त्र पूजन करते हैं। ऐसे में अगर राफेल का भी पूजन किया गया तो इसमें हंगामा करने की क्या बात है। कांग्रेसी इसका विरोध कर रहे हैं, ऐसा करने से पहले एक बार सोचना चाहिए।

अमित शाह ने अपने भाषण में कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का जिक्र भी किया। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने धारा 370 हटाने का विरोध किया। राहुल गांधी खुलकर सामने आएं और बताएं कि उनकी पार्टी ने आज तक कश्मीर के लिए क्या किया, जो वे अब इसका विरोध करने में जुटे हैं।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को विरोध करने से पहले सोच लेना चाहिए। विरोध करना चाहिए या नहीं, किसका विरोध करना चाहिए किसका नहीं, इस पर विचार कर लेना चाहिए। कांग्रेस सरकारें जम्मू-कश्मीर से अनुुच्छेद 370 नहीं हटा पाईं। पीएम मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही इसे हटा दिया तो मिर्ची लग गई।

फोटो - http://v.duta.us/GF3BdwAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/tMPr4AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬