पुणे टेस्ट में ⛈️बारिश बनेगी विलेन, तूफान की भी 😲आशंका

  |   क्रिकेट / Punjabcricket

भारतीय टीम गुरुवार को पुणे में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। भारत अगर दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल करता है तो सीरीज उसके नाम हो जाएगी, फिलहाल टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। हालांकि दोनों टीमों के बीच इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 72 घंटो में पुणे में तूफान के साथ भारी बारिश की आशंका है। हालांकि फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि मौसम विभाग के मुताबिक 72 घंटे बाद बारिश कम हो जाएगी और 13 और 14 अक्टूबर तक मौसम साफ हो जाएगा।

आपको बता दें कि पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड की आउटफील्ड की सतह रेत की है। स्टेडियम स्टाफ के मुताबिक बारिश रुकने के 20 मिनट के अंदर ही खेल दोबारा शुरू किया जा सकता है। हालांकि बारिश का पिच पर भी असर होगा जिससे खेल की परिस्थितियों पर भी फर्क पड़ेगा।

भारतीय कोच भरत अरुण के मुताबिक टीम इंडिया पिच को लेकर परेशान नहीं होती है। भरत अरुण ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया पिच पर नहीं अपने प्रदर्शन पर ध्यान देती है। उन्होंने कहा था, 'हमें जो पिच मिलती है, हम उसकी मांग नहीं करते। हम दुनिया की नंबर वन टीम है और इस कारण हमें जो भी पिच दी जाती है, हम उस पर खेलने के लिए तैयार रहते हैं। यहां तक कि हम जब विदेशी दौरे पर भी जाते हैं तो भी पिच की ओर ध्यान नहीं देते।'

फोटो - http://v.duta.us/4-MvrgAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/lSo8TgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬