मोटोरोला📱 वन मैक्रो भारत में लॉन्च🎊

मोटोरोला वन मैक्रो को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह मोटोरोला की वन सीरीज का लेटेस्ट हैंडसेट है। मोटोरोला वन मैक्रो का नाम ही इशारा देता है कि यह मैक्रो फोटोग्राफी के लिए बना है। इसमें क्लोज अप शॉट्स के लिए अलग से मैक्रो सेंसर है। फोन में 6 इंच का वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है और इसके साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर दिए गए हैं।

मोटोरोला वन मैक्रो के बारे में वाटर रेपलेंट डिज़ाइन होने का दावा किया गया है। इसे IPX2 रेटिंग मिली है। इस फोन में दिए गए तीन रियर कैमरों को लेज़र ऑटोफोकस मॉड्यूल से मदद मिलेगी। मोटोरोला वन मैक्रो का भारत में एक मात्र वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। इसका दाम 9,999 रुपये है। फोन सिर्फ स्पेस ब्लू कलर रंग में मिलेगा। इसकी बिक्री 12 अक्टूबर की मध्यरात्रि से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

फोन में 6.2 इंच का एचडी+ (720x1520 पिक्सल) मैक्स विज़न डिस्प्ले (19:9 आस्पेक्ट रेशियो) है। पिक्सल डेनसिटी 270 पिक्सल प्रति इंच है। इसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली-जी72 जीपीयू दिया गया है। मोटोरोला वन मैक्रो में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे हैं। प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

फोटो - http://v.duta.us/VN5q9AAA

यहां पढें पूरी खबर- - http://v.duta.us/Gw-4IAAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬